Rs khanna Yt

  • New Post

    Hindi Shayari हिंदी शायरी All about love Shayari Romantic Shayari new Shayari

    Hindi Shayari हिंदी शायरी All about love Shayari Romantic Shayari new Shayari

    Hindi Shayari your own love Quotes two lines Hindi Shayari quote your own love Quotes 2020 new Shayari in Hindi front latest Love Shayari latest new Hindi language Shayari New Romantic Shayari new Love Shayari new sad Shayari new breakup Shayari New couple Shayari New Hindi Shayari status  WhatsApp status Hindi Shayari Facebook Hindi Status Shayari All about love Shayari Romantic Shayari new Shayari

    Hindi Shayari हिंदी शायरी 

    ग़िला शिकवा ही कर डालो कि वक्त कुछ कट जाये...!! लबों पे तुम्हारे ये खामोशी अच्छी नहीं लगती...
     क्यों दूरियों का बेमतलब लुत्फ़ उठाते हो ! कभी बेवजह फ़ासले मिटाने की तो सोचो...
     कोई मिल जाए तुम जैसा,. ये ना-मुमकिन है ........ पर तुम ढूँढ लो हम जैसा......इतना आसान ये भी नहीं ...
     अपने जलने में किसी को नहीं करते हैं शरीक रात हो जाए तो हम शम्अ बुझा देते हैं...
    Hindi Shayari हिंदी शायरी All about love Shayari Romantic Shayari new Shayari
    Love Pic

     इतना कुछ हो रहा है दुनिया में, क्या तुम मेरे नही हो सकते...
    आँसुओं की उम्मीद मत करना मुझसे मुझे मुस्कुराने की आदत है...
     मुझसे बिछड़े बहुत दिन हो गया, जाने अब वो किससे लड़ती होगी...
     रात हो गई है अब तो शाम के झगडे मिटा दें आ जा ख्वाबों में आ कर थोड़ा मुस्कुरा दें...
     ये समझ के माना है सच तुम्हारी बातों को इतने ख़ूब-सूरत लब........झूट कैसे बोलेंगे ~शहज़ाद अहमद
    गुलाब,गुलाब को छूकर गुलाब कर दो उसके भी मुकम्मल अब ख़्वाब कर दो है इल्तिजा इतनी सी मेंरी भी तुमसे इन होंठों से छूकर हमें भी लाजवाब कर दो...
    Hindi Shayari हिंदी शायरी All about love Shayari Romantic Shayari new Shayari
    love pic
     किसी टूटे हुए मकान की तरह हो गया है ये दिल, कोई रहता भी नहीं और कमबख्त बिकता भी नहीं।
     मेरा किया था मैं टूटा कि बिखरा रहा तेरे हाथों में तो इक खिलौना रहा इक ज़रा सी अना के लिए उम्र भर तुम भी तन्हा रहे मैं भी तन्हा रहा तेरे जाने का मंज़र ही ग़म-ख़्वार था ज़िंदगी भर जो आँखों से लिपटा रहा...
     मेरा एहसास सदियों पे फैला हुआ ऐसा आँसू जो पलकें बदलता रहा घर की सब रौनक़ें मुझ से और मैं 'वसीम' ताक़ पर इक दिए जैसा जलता रहा ~ वसीम बरेलवी
     आग का क्या है पल दो पल में लगती है बुझते बुझते एक ज़माना लगता है ~कैफ़ भोपाली
     इस सफ़र में नींद ऐसी खो गई हम न सोए रात थक कर सो गई ~राही मासूम रज़ा
     तेरे ख्वाबों का सफर ओर तू दूर कोई मंजिल मुसाफिर अपने इरादों पर यकीं कब तलक करें...
     चाहता हूं मैं तुमसे एक बार और रूबरू होना, तुम्हारी नज़रों से जलील होना अच्छा लगता है मुझे...
     रात आई थी सुलाने मगर खुद थक कर चली गई कुछ लोग जगे तो थे मगर उनके अरमान सो गई...
     बड़ी बेताबी से खोज रहे हैं वो मेरी शख्शियत को दीवानों में, उनको कोई खबर करो, बुलाओ जरा मैखानो में...
     ना कफन , ना शौक ना प्यार हुआ मेरी मौत पर ..!! बस तेरी जुदाई की दीवार मे दफना दिया गया मुझे ...

     Hindi Shayari हिंदी शायरी All about love Shayari Romantic Shayari new Shayari

     मैं क्या नया लिखू मेरे साब दर्द पुराने है मैं क्या नया लिखू मेरे साब दर्द पुराने है अब सबको लगता है ये बस मेरे रोने के बहाने है...
     परेशान होने वाले को कभी न कभी सुकून मिल ही जाता है, लेकिन परेशान करने वाले हमेशा सुकून की तलाश में रहते हैं...
    तन्हाई का भी अपना एक वजूद होता है ये कभी बेवफा नहीं होती.. हमेशा वफा के साथ निभाती है
    इश्क मत कर लेना मेरी फितरत ही शायराना हैं..!! लफ्ज़ मोहब्बत लिखता हूँ दिल भी आशिकाना हैं..
    इश्क़ में हमने वही किया जो फूल करते हैं बहारों में.. खामोशी से खिले... महके... और फिर बिखर गए..
    नर्म आवाज़, भली बातें, मुहज़्ज़ब लहजे पहली बारिश ही में ये रंग उतर जाते हैं... ~जावेद अख्तर
    तुम छुपा न सकोगी मैं वो राज़ हूँ, तुम भुला न सकोगी वो अंदाज़ हूँ ! गूँजता हूँ जो दिल में तो हैरॉं हो क्यूँ, मैं तुम्हारे ही दिल की तो आवाज़ हूँ !! ____जावेद अख़्तर
    आज फिर दिल ने एक तमन्ना की, आज फिर दिल को हमने समझाया, तुम चले जाओगे तो सोचेंगे, हमने क्या खोया, हमने क्या पाया!
    कभी यूँ भी तो हो ये नर्म, मुलायम, ठंडी हवाएँ जब घर से तुम्हारे गुज़रें तुम्हारी खुशबू चुराएँ मेरे घर ले आयें कभी यूँ भी तो हो... कभी यूँ भी तो हो दरिया का साहिल हो पूरे चाँद की रात हो और तुम आओ कभी यूँ भी तो हो...
     मैं कब से कितना हूँ तन्हा तूझे पता भी नहीं तेरा तो कोई खूदा है मेरा खूदा भी नहीं कभी ये लगता है अब ख़त्म हो गया सब कुछ कभी ये लगता है अभी तो कुछ हुआ...
     क्यों ज़िन्दगी की राह में मज़बूर हो गए , इतने हुए करीब कि हम दूर हो गए...
     छोड़के जिसको गए थे आप, कोई और था अब मैं कोई और हूँ, वापिस तो आकर देखिए। - जावेद अख़्तर

     Hindi Shayari हिंदी शायरी All about love Shayari Romantic Shayari new Shayari

     इन चराग़ों में तेल ही कम था क्यों गिला फिर हमें हवा से रहे...
     अक़्सर वो कहते हैं.. वो बस मेरे हैं, अक़्सर क्यों कहते हैं.. हैरत होती है...
     काश कोई मिले इस तरह के फिर जुदा ना हो ~ वो समझे मेरे मिज़ाज़ को और कभी खफा ना हो ।
     नहीं है अब कोई जुस्तजू इस दिल में ए सनम, मेरी पहली और आखिरी आरज़ू बस तुम हो।
     शाम होते ही यह दिल उदास होता है। सपनो के सिवा कुछ नहीं पास होता है। आप को बहुत याद करते है हम यादो का हर लम्हा मेरे लिए ख़ास होता है।
     वह मेरे दिल के ज़ख़्म.. सीने भी नहीं देता ...! मदहोश भी रखता है... पीने भी नहीं देता...! क्या मेरी वफ़ाओ की.. इतनी कड़ी सज़ा है दोस्तों..! मरने से रोकता है.. जीने भी नहीं देता...
     हाथ पकड़ ले अब भी तेरा हो सकता हूँ मैं..भीड़ बहुत है इस मेले में खो सकता हूँ मैं...
     आँखों में तेरा सपना , दिल में तेरी ख्वाहिश..! बस हमेशा यूँ ही साथ रहना...इतनी सी है गुज़ारिश है..
     तेरी रहमते तेरी चाहते तेरा लिखना मेरा पढना तेरा वो रूठना मेरा मानना चाहतों के दिन और उदासी सी रात मेरा वो कुछ कहना और तेरी रूखी सी बात दिल की लगी से दिल्लगी बन जाना बेकसूर मुझको तेरा वो तडपाना कुछ कहता है सनम ये वक़्त इससे उलझो नहीं जो भी प्यार के लम्हे साथ मे गुजार ले।
     फिर तेरी याद, फिर तेरी तलब, फिर तेरी बातें..! क्यूँ मेरे दिल को तेरे बिना सुकूँ नहीं आ...

    Hindi Shayari हिंदी शायरी All about love Shayari Romantic Shayari new Shayari

    Hindi Shayari your own love Quotes two lines Hindi Shayari quote your own love Quotes 2020 new Shayari in Hindi front latest Love Shayari latest new Hindi language Shayari New Romantic Shayari new Love Shayari new sad Shayari new breakup Shayari New couple Shayari New Hindi Shayari status  WhatsApp status Hindi Shayari Facebook Hindi Status Shayari All about love Shayari Romantic Shayari new Shayari
     हेल्लो दोस्तों थैंक्स फॉर कमिंग आप सब अपनी शायरी  अपना नाम लिख कर कॉमेंट कर सकते हैं हम आपके शायरी को पब्लिश करेंगे।

    No comments

    Thank you for visiting, have a nice day,...

    My Favourite