Rs khanna Yt

  • New Post

    Hindi shayari quote love shayari quote

    Hindi shayari  love shayari quote

    Hindi shayari quote Love shayari quote for love Hindi language shayari quote  हिंदी शायरी लव बर्डस शायरी fb quote insta story shayari two lines quote in Hindi language Girlfriend boyfriend love quote for your own love tranding quote all about love shayari quote  hello friends this blog is new shayari quote love blog pages और दोस्तों इस पेज में कुछ नया देखने को मिलेगा जिसमें न्यू two lines quote और  हिंदी शायरी अपने दोस्तों के साथ शेयर करे 

    Love shayari

    हमारे बिन अधूरे तुम रहोगे, कभी चाहा था किसी ने, तुम ये खुद कहोगे ।

    ये अदाए, ये मुस्कराहट, ये मस्त निगाहें, नकाब ओढ़ लिजिये, कही हम उजड़ ना जाए ।

    जिन्दगीं में किसी का साथ काफी हैं, कंधे पर किसी का हाथ काफी हैं, दूर हो या पास क्या फर्क पड़ता हैं, "अनमोल रिश्तों" का तो बस "एहसास" ही काफी हैं।

     तेरी यादों की खुशबू से हम महकते रहते हैं,जब जब तुझको सोचते हैं हम बहकते रहते हैं।

     मेरा सफर अच्छा है लेकिन,मेरा हमसफ़र उससे भी अच्छा है!

    Love shayari quote

     तुम मेरी बेबसी देखो,
    मुझे तुमसे मोहब्बत के सिवा कुछ नहीं आता ।


    कितना अधूरा सा लगता हैं
    जब चाँद हो, और तारे ना हो,
    उसी तरह जब ज़िंदगी हो और
    उस में तुम ना हो..!

    फूल खिलते हैं बहारों का समा होता है,
    ऐसे मौसम में ही तो प्यार जवां होता है,
    दिल की बातों को होठों से नहीं कहते,
    ये फ़साना तो निगाहों से बयाँ होता है।

    मुहब्बत की इन्तिहां न पूछिये।
    इस प्यार की वजह न पूछिये
    हर सांस मे समाये रहते हो
    कहां बसे हो तुम जगह न पूछिये।


    मैं उसके दिल की धड़कन…
    वो मेरी आँख का पानी है.
    उसके लबों पे हंसी..
    मेरे प्यार की निशानी है।

    तुम्हारी बात लम्बी है दलीलें है बहाने हैं
    हमारी बात इतनी है हमारी जिंदगी हो तुम।

    तूने छुआ मेरी रूह को, कुछ इस तरह
    कि सदियों तक वो तेरी ग़ुलाम बन गई।

    बख्सा है हमको हुस्न तुम्हारी निगाह ने
    तुम लेके आये हमे हद इ गुरूर तक ।


    दिल मैं तुम्हारी अपनी कमी छोड जायेंगे
    आँखों में इंतजार की लकीर छोड जायेंगे

    ‏तुम्हारी याद मेरे साथ साथ चलती रहे
    तेरे ख्याल के रंगों के दायरों में रहे।

    मसरूफियत में आती है बेहद तुम्हारी याद ,
    फुर्सत में तेरी याद से फुरसत नहीं मिलती ।

     मत कर हिसाब मेरे प्यार का,कही ऐसा ना हो की....बाद में तू ही कर्जदार निकले।

    Love shayari quote love quote


    खूबिओं से नहीं होती मोहब्बत भी सदा,
    कमियों से भी अक्सर प्यार हो जाता है ।
    चाहने से कोई चीज़ अपनी नही होती,
    हर मुस्कुराहट खुशी नही होती,
    अरमान तो भूख होती है दिल मे,
    मगर कभी वक़्त तो कभी किस्मत सही नही होती।।

     तुम दूर हो मगर दिल में ये एहसास होता है
    कोई है जो हर पल दिल के पास होता है
    याद तो सब की आती है मगर
    तुम्हारी याद का एहसास ही कुछ ख़ास होता है ….

    अब ना मैं हूँ, ना बाकी हैं ज़माने मेरे​,
    फिर भी मशहूर हैं शहरों में फ़साने मेरे​,
    ज़िन्दगी है तो नए ज़ख्म भी लग जाएंगे​,
    अब भी बाकी हैं कई दोस्त पुराने मेरे।

    यकीन अपनी चाहत का इतना है मुझे,
    मेरी आँखों में देखोगे और लौट आओगे,
    मेरी यादों के समंदर में जो डूब गए तुम,
    कहीं जाना भी चाहोगे तो जा नहीं पाओगे।

    Hindi shayari quote love shayari quote

    लोगों ने रोज ही नया कुछ माँगा खुदा से,
    एक हम ही हैं जो तेरे ख्याल से आगे न गये।

    एक उमर बीत चली है तुझे चाहते हुए,
    तू आज भी बेखबर है कल की तरह।

    चाहत हुई किसी से तो फिर बेइन्तेहाँ हुई,
    चाहा तो चाहतों की हद से गुजर गए,
    हमने खुदा से कुछ भी न माँगा मगर उसे,
    माँगा तो सिसकियों की भी हद से गुजर गये।

    New shayari love shayari Love you MMS 

    आते जाते हैं कई रंग मेरे चेहरे पर,
    लोग लेते हैं मजा ज़िक्र तुम्हारा कर के।

    Hindi shayari  love shayari quote

    Hindi shayari quote Love shayari quote for love Hindi language shayari quote  हिंदी शायरी लव बर्डस शायरी fb quote insta story shayari two lines quote in Hindi language Girlfriend boyfriend love quote for your own love tranding quote all about love shayari quote  hello friends this blog is new shayari quote love blog pages और दोस्तों इस पेज में कुछ नया देखने को मिलेगा जिसमें न्यू two lines quote और  हिंदी शायरी अपने दोस्तों के साथ शेयर करे  थैंक्स आप सभी भाईयों को 

    No comments

    Thank you for visiting, have a nice day,...

    My Favourite