Rs khanna Yt

  • New Post

    Sad shayari love romantic Hindi shayari and quote

    Sad Shayari  love romantic Hindi Shayari and quote 

    Sad Shayari love romantic Hindi Shayari and quote two lines Love quote sad lines Romantic Shayari for Facebook or Whatsapp and Instagram  Express your love feelings by latest sad love SMS,  Painful Shayari on Love and Life.

    Sad Shayari love romantic Hindi Shayari and quote 

    रिम झिम यूं ना बरसा कर , देता है  ताना दिल हमारा , यूं ना तरसा कर ।


     जानता हूं मुझे जीने का ढंग नहीं आता , लोगों से मिलने का सलीका नहीं आता,रूठे को मनाना नहीं आता,गुजर ही जाते हैं वक्त,वक्त गुजारने का तरीका नहीं आता,जरा भर को भी रोना नहीं आता,सच में रोने का कोई नतीजा नहीं आता,चलता रहता हूं मैं,मुझे रुक जाना समझ नहीं आता,अक्सर भीग जाता हूं मैं,आसमान से बरसात अभी नजर नहीं आता,लोग कहते हैं हमें बेदर्द ,तुम्हें बोलने का तरीका नहीं आता ।

    Romantic Hindi shayari

    काश यूँ ही प्यार से गुज़रे . हर शाम हमारी, मेरे होठों की खुशी बनो तुम और हम तुम्हारे ।

     बिछड़ के फिर मिलेंगे यकीं इतना था। बेशक ख्वाब ही था मगर हसीं कितना था ।
     जिन हालतों में छोड़ के गए थे सुनो अब तुम वापस आते, अच्छे नही लगोगे ।
    इस से ज्यादा​ और कितना करीब लाऊं तुम्हें ,तुम्हें दिल में रखकर भी मेरा दिल नहीं भरता।
    Sad shayari  love romantic Hindi shayari and quote

     बारिश सी हो गई मोहब्बत तेरी ,  हर कहीं हो रही है मेरे गांव छोड़ के ।

    Love Shayari

     जब कभी नाराज़ होकर उससे बात ना करूँ, दिन भर उसे सोचूँ, रात भर उसे याद करूँ
    कयामत से हम गुजरे हैं, जब जब गुजरे वो मेरे करीब से। आहें भर लेने के सिवा, कुछ आता है कहाँ नसीब में।
      चुराना तो हमेशा उनकी फितरत रही हैं कभी दिल चुराया था अब नजरे ।
     बहुत अजीब है ये क़ुरबतों की दूरी भी वो मेरे साथ रहा और मुझे कभी न मिला ....
    ख़ुदा की इतनी बड़ी क़ायनात में मैंने ,बस एक शख़्स को माँगा मुझे वही न मिला । 
     बहुत-सी होंगी... बातें बंद हो‌ गई अगर।
     याद है तुझसे गुफ़्तगू करना कभी इश्क़, कभी रार की बातें।
    हक़ीक़तों का शोर बहुत है यहाँ! क्यूँ ना मैं मेरे सपनों के साथ रुख़सती ले लूँ।
     ये मुझे चैन क्यूँ नहीं पड़ता एक ही शख़्स था जहान में क्या।
    वो सुकूं में है अगर.. तो फिर इससे ज्यादा सुकूं की कोई बात नहीं।
     ये इश्क तो बस एक अफवाह है…!!! इस दुनिया में किसे किसकी परवाह है।
     वो अब भी वैसी की वैसी ही है लेकिन... मेरी ऐसी की तैसी हो चुकी है।
     तुम दुआं के वक़्त मुझे बुला लेना दोनों एक-दूसरे को रब जी से मांग लेंगे।
     मुहब्बत तॊ बेवजह बदनाम है , हकीकत में दर्द तॊ लोग देते है।
     जितना गहरा रिश्ता उतनी ज्यादा उम्मीद .. और जितनी ज्यादा उम्मीद उतनी गहरी चोट।
    जो मज़ा अश्क़ देने लगे हैं, अब तेरे अक्स में वो बात कहाँ।
    वो करते थे अपनी वफ़ाओं की बातें हम पर नज़र पड़ी तो ख़ामोश हो गए।


     romantic Hindi Shayari 

    डूबे हुवे को हमनें बिठाया था अपनी कश्ती में यारो और फिर कश्ती का बोझ कहा कर हमे ही उतारा गया ।
    कुछ गम, कुछ ठोकरें, कुछ चीखें ये सब मोहब्बत उधार देती है, कभी-कभी जिंदगी, मौत आने के पहले ही मार देती है।

     तंग आ चुके हैं कशमकश-ए-ज़िंदगी से हम, ठुकरा न दें जहाँ को कहीं बे-दिली से हम, लो आज हमने छोड़ दिया रिश्ता ए उमीद, लो अब कभी किसी से गिला ना करेगे हम, पर जिंदगी मे मिल गये इत्तेफ़ाक से पुछेगे अपना हाल तेरी बेबसी से हम ।
     ज़माना कहता है तू मेरे नसीब मे नहीं तेरी निगाहें मगर कुछ और क्यों कह रही ।


    जिक्र तेरा,जैसे कोई नशा है, जब-जब होता है, दिल बहक जाता है।
    बस एक शाम का हर शाम इंतिज़ार रहा मगर वो शाम किसी शाम भी नहीं आई ।
    शाम है शराब है कुछ दोस्त हैं पर दिल कुछ उदास है...तुम यूँ न याद आया करो ऐसे वक़्त पर।
    अगर मैं कह दूँ के तुम बहोत खूबसूरत हो तो नाराज़ मत होना...कोई लफ्ज़ बना ही नही जो तुमको मुकम्मल बयां कर सके।
    खुद को खोने का पता ही ना चला किसी को पाने की यूं इन्तेहा कर दी ....
     मैं मांग रहा था खुदा से तुम्हें .... फिर मुझे तेरी मजबूरियां याद आ गई ।

    Sad shayari  love romantic Hindi shayari and quote

    स्पेशल थैंक्स  मिस्टर विवेक आर्य, विंग कमांडर राज सिंह, लुटेरे बाबा, मिस श्रीधा ा साहिबा, Naina, Mr. Shekhar, and darbar,

    Sad Shayari  love romantic Hindi Shayari and quote 

    Sad Shayari  love romantic Hindi Shayari and quote 

    Sad Shayari love romantic Hindi Shayari and quote two lines Love quote sad lines Romantic Shayari for Facebook or Whatsapp and Instagram  Express your love feelings by latest sad love SMS,  Painful Shayari on Love and Life.

    Share if you like to follow this blog...



    No comments

    Thank you for visiting, have a nice day,...

    My Favourite