Rs khanna Yt

  • New Post

    best hindi two line shayari Potery For Instagram , WhatsApp , Facebook ...

    best hindi  two line shayari  Potery  For Instagram , WhatsApp , Facebook ...
     Read latest hindi shayari (हिन्दी शायरी,) on viral shayari Potery   in hindi...#1

    best hindi  two line shayari  Potery  For Instagram , WhatsApp , Facebook ...
    1.  गुलाब की महक भी फीकी लगती है ये कौन सी खुसबू मुझमे बसा गई हो तुम ज़िन्दगी है क्या तुम्हारी चाहत के सिवा ये कैसा ख्वाब आंखों को दिखा गई हो तुम...
    2.  रात से कह दो कि थम जाये मुझे ख्वाब में ज़िन्दगी जीनी है...
    3.  वो इश्क, वो ख्वाब, वो वादे, न जाने कहाँ गुम हो गए, कल तक तो सिर्फ हम थे और आज मैं और तुम हो गए...
    4.  तुम हसीन हो, गुलाब जैसी हो, बहुत नाज़ुक हो ख़्वाब जैसी हो,  होठों से लगाकर पी जाऊं तुम्हे, सर से पाँव तक शराब जैसी हो...💕
    5.  इक ख़्वाब था जो देख लिया जागते हुए कभी,,,इक नींद है ,,जो तेरी मोहब्बत पे वार दी...
    6.  मेरे किसी ख़्वाब से कम थोडे़ ना हो तुम , देखता रोज हूँ मगर तुझे हासिल नहीं करता...
    7.  वो क्या गए कि नींद भी आँखों से ले गए यानी कि ख़्वाब में भी न आए तमाम रात...
    8.  मेरी हर एक अदा में छुपी थी मेरी तमन्ना, तुम ने महसुस ना की ये और बात है, मैने हर दम तेरे ही ख्वाब देखें, मुझे ताबीर ना मिली ये और बात है, मैने जब भी तुझ से बात करनी चाही, मुझे अलफाज़ ना मिले ये और बात है, कुदरत ने लिखा था मुझको तेरी तमन्ना में मेरी किस्मत में ही वो ना था...
      best hindi  two line shayari  Potery  For Instagram , WhatsApp , Facebook
    9.   
    10. .ख्वाब आंखों में जल गए खुशियां होठों में राख हुई चिंगारी सीने में आज यूँ लगी मोहब्बत मेरी फिर से गुस्ताख़ हुई...
    11.  अजनबी सी है ये जिंदगी, और वक्त की तेज़ है रफ्तार.. _रात इकाई, _ _नींद दहाई_ _ख्वाब सैंकडा,_ _दर्द हजार_ _फिर भी जिँदगी मजेदार...
    12.  अब वों इस चेहरे कों नही पहचानते हाल क्या हैं दिल का ये भी नही जानते...!! जो खोएे रहते थें हमारे ख्यालों में उन्हे अब हमारे ख़्वाब भी नही आते...!! एक कदम जो उसने बढ़ा दिया होता तों इन आँखों में कभी आँसू नही आते....
    13.  हम दिल को संभालने में नाकाम हो गये वो शर्म-ओ-हया छोड़कर सरेआम हो गये मैंने माँगी मोहलत उनके काबिल होने की उनके होंठ हिले, इधर हम बदनाम हो गये उन्हें क्या, भरी महफिल में नजरें मिला दी इधर तो दिल में जगे ख़्वाब तमाम हो गये...
    14.  देख..ना ले... ये दिल.. फिर कोई..ख्वाब सुनहरा... बता ना चाँद... अभी और कितनी.. दूर है सबेरा...
    15.  आसमान का चाँद तेरी बाहो में हो, तू जो चाहे वो तेरी राहों में हो, हर वो ख्वाब हो पूरा जो तेरी आँखों में हो, खुश किस्मती की हर लकीर तेरी हाथों में हो…
    16.  कैसे खिलेंगे रिश्तों के फूल, अगर ढूंढते रहेंगे एक-दूसरे की भूल.. जिंदगी में कुछ खोना पडे तो यह दो लाईन याद रखना जो खोया उसका गम नहीं पर जो पाया है वह किसी से कम नहीं, जो नहीं है वह एक ख्वाब है, पर जो आप को मिला है वह लाजवाब है...
      1. कौन करता है इस दौर में.... मुद्दतों तक इन्तजार किसी का,,,, लोग हर रात के साथ.... ख़्वाब बदल लेते हैं..
      2.  आँखे कितनी भी छोटी क्यों ना हो, ताकत तो उसमे सारा आसमान देखने की होती है.. . ज़िन्दगी एक हसीन ख़्वाब है, जिसमें जीने की चाहत होनी चाहिए.. . ग़म खुद ही खुशी में बदल जाऐंगे सिर्फ मुस्कुराने की आदत होनी चाहिए...
      3.  ख्वाब पूरे होने से पहले बिखर जाते हैं शब से गहरे अँधेरे नज़र आते हैं...
      4.  दिल का खोना बहुत ज़रूरी है, इश्क़ होना बहुत ज़रूरी है। सिर्फ़ यादों से घर नहीं बनता, तेरा होना बहुत ज़रूरी है। जिसके सीने में दर्द ठहरा हो, उसका रोना बहुत ज़रूरी है। उनसे होनी हैं ख़्वाब में बातें, मेरा सोना बहुत ज़रूरी है...
      5.  प्यार कें गलियों का डगर बदल रहें थें धीरे धीरे हमसे वों हर नजर बदल रहें थें किसकों दिखाते जख्म दिल का कोई न था मगर टूटे बहुत जब वों हमसफ़र बदल रहें थें उससे खफा क्या होते कोई ऐतबार क्या करतें जब सारे ख्वाब खुद ही खुद से बेवफ़ा हों रहें थें...
      6.  जुल्फे तेरी,खुशबु मेरी रात मेरे ,पर ख़्वाब तेरे रूठे तू ,और मनाऊं मैं गुलाब तेरे ,किताब मेरे इश्क़ मेरा , लहजे तेरे...
      7.  मेरे आँखों के ख्वाब, दिल के अरमान हो तुम, तुम से ही तो मैं हूँ , मेरी पहचान हो तुम, मैं ज़मीन हूँ अगर तो मेरे आसमान हो तुम, सच मानो मेरे लिए तो सारा जहां हो तुम...
      8.   मेरी हर एक शायरी की सांस हो तुम * * मेरे हर लफ्ज़ों का अलफ़ाज हो तुम * * जिया जिस वास्ते वो एहसास हो तुम * * महकोगे सदा ही मुझमे गुलाब हो तुम * * देखा जिसे मैने हकीकत में........* *..........मेरा वो ख्वाब हो तुम...
      9.  केसे कहूँ क्या दिल मे मेरे है आँखे मेरी पर ख्वाब तेरे है...
      10.  बड़ी मोहब्बत है ,उन्हें हमसे ख्वाब होता ही खूबसूरत है...
        best hindi  two line shayari  Potery  For Instagram , WhatsApp , Facebook ...

      1. झुकी सी तेरी पलकों मे मिल जाएं... मुझे पनाह,, पलकें गिरे..आँसू भरी रह जाए मेरे निशान ,,, देखता हुँ तेरी सपने..ख्वाब ये पुरा हो जाए अगर खुदा हो मेहरबां...
      2.  ख्वाब आंखों में बुनते है मग़र पूरे कहा होते है कुछ लोगो की किस्मत भगवान भी नही लिखते...
      3.  दिल बिना जज़्बात अधूरे.... बिना धड़कन हैं अहसास अधूरे.... बिना सांसो के सारे ख्वाब अधूरे.... और कृष्ण बिन राधा भी कहाँ हैं पुरी....
        best hindi  two line shayari  Potery  For Instagram , WhatsApp , Facebook ...

        1. ना देखो ख्वाब, ना हमको दिखाओ। बहुत जख्मी है, आंखें मान जाओ...
        2.  मुहब्बत मुक़द्दर है, कोई ख़्वाब नहीं.... ये वो अदा है, जिसमे, सब कामयाब नहीं.... जिन्हें पनाह मिली उन्हें, उँगलियों पर गिन लो..... मगर जो फ़ना हुए, उनका कोई हिसाब नहीं....
        3.  तलब है मुझे ऐसे रिशते की जिसका ना मुकाम हो, बंदिशे ना हो कोई भी प्यार भरा हर ख्वाब हो। धड़कने सुनाई दे जहाँ सांसो का हर बाग है, देखना ईबादत हो और छूना गुनाह हो...
        4.  उदास रात है कोई तो ख़्वाब दे जाओ मिरे गिलास में थोड़ी शराब दे जाओ बहुत से और भी घर हैं ख़ुदा की बस्ती में फ़क़ीर कब से खड़ा है जवाब दे जाओ मैं ज़र्द पत्तों पर शबनम सजा के लाया हूँ किसी ने मुझ से कहा था हिसाब दे जाओ...
        5.  सिर्फ ख्वाब होते तो क्या बात होती, तुम तो ख्वाहिश बन बैठे, वो भी बेइंतहा...
        6.  तुझसे ताल्लुक रखना,तेरे ख्वाब देखना...सब छोड़ चुकी हूँ मैं.... हाँ....अब दिल तोड़ चुकी हूँ मैं...
        7.  मुझे नहीं पता कि तुम्हारी जिदंगी मे,, वो कौन सा पल होगा, जो सिर्फ मेरे लिए होगा,, पर मेरी जिंदगी में, जिस पल को तुम मांगों वो पल तुम्हारा होगा...
        8.  अच्छा लगता है तुम्हें,यूँ मुझे अकेले देखना,, अच्छा लगता है मुझे ,यूँ तुम अकेले देख रहे हो मुझे...
        9.  अब जो तेरे बिन चला हूँ, ख़ामोश रह गया हूँ प्यार की राहों में तुम्हें याद कर रहा हूँ...
        10.  इजाज़त हो या ना हो, महोब्बत तो तुम से ही रहेंगी...
          best hindi  two line shayari  Potery  For Instagram , WhatsApp , Facebook ...

          best hindi  two line shayari  Potery  For Instagram , WhatsApp , Facebook ...
           Read latest hindi shayari (ताजा हिन्दी शायरी,) on viral shayari Potery   in hindi...#1
            If you have a WhatsApp Plzz Share or Comment... Thanks for Reading ...

    No comments

    Thank you for visiting, have a nice day,...

    My Favourite