Rs khanna Yt

  • New Post

    I love you sms Hindi shayari

    I love you sms Hindi shayari

    Sms Hindi shayari I love you sms Two lines love romantic sms sad sms 2019 Hindi shayari Facebook WhatsApp status shayari 

    Sad shayari

    I love you sms Hindi shayari Sms Hindi shayari I love you sms Two lines love romantic sms sad sms 2019 Hindi shayari Facebook WhatsApp status shayari

    एक पल के लिए मुझसे आँखे तो मिला ऐ नादान खुशी अज़ीब सी जंग छिड़ी है रात के आलम में आँखें कहती है सोने दे दिल कहता है रोने दे।

    कुछ यूँ शामिल है तू रूह में मेरी की साँसों को साँसें भी तुझे सोचने से आती है ।

    दिलचस्प सी है ये भीड़ मैं तुम और चंद अफसोस ।

    फासला अब भी दो कदमों का ही है पहला कदम कौन बढ़ाए तय ये नही है।

    होती है बातें देर रात आज भी कल तक तुझसे करते थे आज खुद से करते हैं।

    मैनें चंद ही लम्हे ख़ामोश हो कर देखा, मेरा नाम भूल गए मेरे साथ चलने वाले।

    मेरी फितरत में नहीं अपना गम बयां करना, अगर तेरे वजूद का हिस्सा हूँ तो महसूस कर तकलीफ मेरी ।

    बड़ी याद आती है वो बातें जो हमने कभी की ही नही।

    टूटा हुआ दिल भी धड़कता है ।

    I love you sms Hindi shayari Sms Hindi shayari I love you sms Two lines love romantic sms sad sms 2019 Hindi shayari Facebook WhatsApp status shayari

    Love sms

    एक नंबर की नखरेबाज हैं नज़रें मेरी... तेरे सिवा किसी को देखती ही नहीं ।

    जब बातेंं कम हो जाती है, तब लास्ट सीन देखकर दिल को सुकुन पहुँचाना भी "इश्क" है।
    रोज नए सितम ढाते हो फिर भी मेरे मेहबूब कहलाते हो ।
    न जाने उनको किनकी तलब है हमें क्या हमें तो उनसे मतलब है।

    तेरे इश्क ने दिया सुकून इतना की 

    तेरे बाद कोईं अच्छा ना लगे

     तुझे करनी है बेवफाई तो इस अदा से कर 

    कि तेरे बाद कोईं भी बेवफा ना लगे 

    love love love love

    I love you sms Hindi shayari Sms Hindi shayari I love you sms Two lines love romantic sms sad sms 2019 Hindi shayari Facebook WhatsApp status shayari



    I love you sms Hindi shayari

    Sms Hindi shayari I love you sms Two lines love romantic sms sad sms 2019 Hindi shayari Facebook WhatsApp status shayari  । 
    Thanks dude please share .... ।

    No comments

    Thank you for visiting, have a nice day,...

    My Favourite