Rs khanna Yt

  • New Post

    Love Loving Romantic Status Shayari For Instagram Facebook WhatsApp

    Love Loving Romantic Status Shayari For Instagram  Facebook WhatsApp
     Send Free SMS to every day Free forever; Free SMS India's #1 Bulk SMS

     

    1. एक मेरे प्यार से ही ऐतराज़ उसको है बाकी तो सारा जहां उसकी बांहो मे है ...
    2.  जाओ तुम देख लो और भी बची दुनिया पर मुझ सा महबूब कहीँ पाओगे नहीं...
    3.  क्या मालूम था के इस क़दर जान मुश्किल मे पड़ेगी बड़ी मुश्किल है मेरी जां के कोई उस क़दर दिल को छु जाये...
    4.  इतनी भी नहीं सोची तुमने के बाद तेरे हर बात तेरी ही होगी ...
    5.  कोई सस्ता सा झूठ ही बोल दो मेरी ख़ातिर महंगी वफ़ा तुम अपने प्यार के लिए रखना...
    6.  उतर के मेरे रकीबो के दिलों मेँ वो बात मुझसे ना करने के बहाने खोजते हैं ...
    7.  ज़रूरत नहीं मुझे किसी के साथ की हाँ तुम्हारा इन्तेज़ार फ़िर भी रहता है ...
    8.  मत करो महरूम अपनी मोहब्बत से तुम मुझे हाँ मैं पाकीज़ा तो नहीं पर बेवफ़ा भी नहीं हूँ ..
    9.  देखो मेरा हौंसला बना भी रहेगा अब इससे ज़्यादा फ़ासला ना रखना ...
    10.  ख़ुदा भी सोचता होगा किस मिट्टी से बना डाला वो लाख मुझे तोड़ता है मैं टस से मस ना हो रही ...                                                                                                                                                                                                                                                                                                              
    11. https://rskhanna7.blogspot.com/ 
    12. कोई तुम्हारा नाम ले कर चिढ़ा ही दे वो लम्हा भी बड़ा अमीर महसूस करता है...
    13.  इतनी बेरुख़ी जो हम से कर के बैठे हो बेज़ारी की क़ीमत ज़रूर नींद चुका रही होगी ..;
    14.  हो सके तो कुछ इश्क़ और वफ़ा अता करना तुम्हारी हमदर्दी मुझे गाली सी लगेगी...                                             
      https://rskhanna7.blogspot.com/
       
    15. इबादत तो बाअदब जारी रहेगी आपकी आज़ नहीं तो कल तू करम फ़रमाऐगा ..;
    16.  वो मिला नहीं फ़िर भी मिला सा लगता है ना जाने क्यूं मुझे ख़ुदा सा लगता है ....
    17.  उतनी ही की है मैंने तुमसे मोहब्बत जितनी के तुमने आज तक शराब पी है ... 
      Love Loving Romantic Status Shayari For Instagram  Facebook WhatsApp
       Send Free SMS to every day Free forever; Free SMS India's #1 Bulk SMS

    No comments

    Thank you for visiting, have a nice day,...

    My Favourite